" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

केंद्रीय कोयला मंत्री जायसवाल की करवाई राखी सावंत से शादी


केंद्रीय कोयला मंत्री की अभद्र टिप्पणी से नाराज भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को अनोखे तरीके से प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया। कार्यकर्ताओं ने एक बड़ी होर्डिंगनुमा पोस्टर में श्रीप्रकाश जायसवाल और राखी सावंत को वरमाला डालते हुए दिखाया। इस पोस्टर में लिखा था'नई शादी नया मजा।' 

कार्यकर्ताओं ने जायसवाल के पुतले में आग लगाई। जायसवाल के पुरानी बीवी संबंधी बयान के खिलाफ शहर में महिला संगठनों और विपक्षी पार्टियों का गुस्सा अभी थमा नही है। रोजाना जायसवाल के खिलाफ धरना प्रदर्शन और पुतले जलाए जा रहे हैं। गुरुवार दोपहर भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता श्रीकृष्ण बड़े के नेतृत्व में महिलाओं के एक समूह ने शिक्षक पार्क में बीजेपी कार्यालय के सामने एक बड़ी होर्डिंग लगाई। 

इस प्रतिकात्मक शादी के मौके पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ढोल बजाकर खुशियां मनाई। कार्यकर्ताओं ने जायसवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की और उनके पुतले में आग लगाई। गौरतलब है कि केंद्रीय कोयला मंत्री जायसवाल ने रविवार रात एक कवि सम्मेलन में कहा था कि नई शादी का अपना मजा होता है। वक्त के साथ वह मजा नहीं रहता है। पत्नी पुरानी हो जाती है तो मजा भी पुराना होता जाता है।

" "