" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

अपनी ही सेना से लड़ रही सरकार: केजरीवाल


सरकार और सेना प्रमुख के बीच चल रही लड़ाई में अब टीम अन्ना भी कूद गई है। अन्ना हजारे के सहयोगी अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि सरकार की जी-हुजूरी नहीं करने की वजह से सेना प्रमुख को निशाना बनाया जा रहा है। साथ ही सरकार के साथ संघर्ष में उनका साथ देने का एलान भी किया है।


टीम अन्ना की एक और सदस्य एवं पूर्व आइपीएस अफसर किरण बेदी के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि सेना प्रमुख लंबे समय से अकेले यह लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन आम लोगों को इसकी जानकारी नहीं रही। इसी तरह उन्होंने रक्षामंत्री एके एंटनी की ओर इशारा करते हुए कहा है कि सिर्फ खुद को ईमानदार बताने भर से काम नहीं चलेगा। उन्हें बेईमानों के खिलाफ कार्रवाई भी करनी होगी।


अरविंद केजरीवाल ने सोशल नेटवर्किग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा है कि ऐसा लग रहा है कि सरकार न सिर्फ अपने देश की जनता बल्कि अपनी सेना से भी लड़ रही है। उन्होंने इस मामले में सेना प्रमुख को सही बताते हुए लिखा है कि हम सेना प्रमुख के संघर्ष में पूरी तरह उनके साथ हैं। हमें उन पर गर्व है। सरकार ने हर महत्वपूर्ण संस्थान में अपने चमचों को बिठाकर उन्हें नष्ट कर दिया है। नियंत्रक और महालेखा परीक्षक [कैग] एवं सेना प्रमुख जैसे लोग, जो उनके सामने नहीं झुकते, उन पर हमला किया जाता है।

" "